"जब खुद गंदे गानों पर नाचते थे तो तब बेटी का खयाल नहीं आता था, शुरुआत आपने की"
Advertisement

"जब खुद गंदे गानों पर नाचते थे तो तब बेटी का खयाल नहीं आता था, शुरुआत आपने की"

Khesari Lal Yadav: हाल ही में खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर कहा था उनकी बेटी की तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. इस दौरान वो रोने भी लगे थे. इस पर नेहा सिंह राठौर ने उन्हें जवाब दिया है.

 

File PHOTO

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान वो भावुक भी हो गए थे. यहां तक कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने तक की बात कह डाली थी. इतना ही नहीं उन्होंने अपने बेटी को लेकर भी कहा कि मैं उसको कैसे मुंह दिखाऊंगा. उनके इस बयान पर 'अब यूपी में का बा' सिंगर नेहा सिंह राठौर ने बड़ी बात कही है. 

दरअसल खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया के ज़रिए कुछ लोगों पर नाम लिए बगैर संगीन आरोप लगाए. खेसारी लाल यादव ने कहा कि उनकी बेटी की तस्वीर का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. लोग उनकी बेटी की तस्वीर को गंदे/अश्लील गानों से जोड़ रहे हैं. इसी वजह से खेसारी लाल यादव परिवार को लेकर फिक्र का इज़हार किया है. उन्होंने कहा कि मुझे ना तो भूक लग रही है और ना ही काम करने का मन कर रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने गाने भी चोरी होने के आरोप लगाए हैं. 

इस मामले पर नेहा सिंह राठौर ने फेसुबक पर आकर कहा,"मैं बगैर किसी का नाम लिए ही कहूंगी पर आप समझ जाएंगे. एक एक्टर आते हैं और सारे विवाद पर कहते हैं कि मैं पिता हूं, फिर खुद को पिता बता कर बचना चाहते है और फिर राजपूत समाज और यादव समाज करने लगते हैं. तो मैं बता दूं कि 'जो बोया है वही काटोगो." नेहा ने आगे कहा,"आप कहते हैं कि आप अब पिता हैं और मेरी बेटी के लिए गंदे गाने गाए जा रहे है. तो पहले ये बताइए कि शुरुआत किसने की थी. आपने ही तो ये सब शुरू किया था, जब आप खुद एक पिता है तो ऐसे गंदे-गंदे गानों को क्यों गाते हैं?
उन्होंने आगे का कि जब किसी दूसरे की बेटी के साथ गंदे गाने पर नाचते हो तो तब नहीं सोचते कि मेरी बेटी क्या सोचेगी? क्या वो ये नहीं सोचेगी कि मेरे पिता क्यों गंदे गाने पर नाचते हैं. तब आपके मन में यह सवाल नहीं आता, क्योंकि उस वक्त आपको पैसे दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं नेहा सिंह राठौर ने उनपर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने का भी आरोप लगाया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news